लॉकडाउन के तहत मस्जिद में नमाज पढ़ने को रोकने गई पुलिस पर भीड़ ने मिलकर किया प’थरा’व

by vibha
0 comment

कोरोना संकट को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर पथराव की ये पहली घटना नहीं है. देश के अलग-अलग हिस्सों में ऐसी घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं. आइए आपको बताते है क्या है पूरा मा’मला.

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मस्जिद में नमाज पढ़ने को रोकने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव किया. बताते चलें औरंगाबाद ग्रामीण में कल रात 8 बजे हुई इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. साथ ही इस मा’मले में पुलिस ने अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस पर प’थरा’व करने वाली भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं.

आपको बता दें कि संभाजी मार्ग पर स्थित एक मस्जिद में करीब 100 लोग नमाज पढ़ने जा रहे थे. पुलिस ने पहले उन्हें रोका और लॉकडाउन का हवाला देकर अपने-अपने घर लौट जाने की अपील की. इस दौरान कुछ लोग भड़क गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है. पथराव की खबर पाकर मौके पर मौके पर भारी संख्या में फोर्स पहुंच गई और लोगों को हटाया. साथ ही घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मा’मले में पुलिस अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही कई लोगों की तलाश की जा रही है. प’थरा’व में महिलाएं भी शामिल थीं।

Related Posts